वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तानी क्रिकेटर का ”तमाशा”, VIDEO वायरल

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के एक गेंदबाज की हरकत से बीएसएफ गुस्‍से में है. दरअसल शनिवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम अपने ट्रेनिंग कैंप के आखिरी चरण में बाघा बोर्डर पहुंची थी. रोजाना की तरह बाघा बोर्डर में दोनों देशों की सेना ‘बीटिंग द रिट्रीट’ में हिस्‍सा ले रही थी. उसी मौके पर पाकिस्‍तान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 3:33 PM

नयी दिल्‍ली : पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के एक गेंदबाज की हरकत से बीएसएफ गुस्‍से में है. दरअसल शनिवार को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम अपने ट्रेनिंग कैंप के आखिरी चरण में बाघा बोर्डर पहुंची थी.

रोजाना की तरह बाघा बोर्डर में दोनों देशों की सेना ‘बीटिंग द रिट्रीट’ में हिस्‍सा ले रही थी. उसी मौके पर पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के गेंदबाज हसन अली भी पाकिस्‍तानी सेना के साथ समारोह में हिस्‍सा लिया. उसी दौरान उन्‍होंने बीएसएफ के जवानों और भारतीय दर्शकों की ओर इशारा करते हुए उकसावे वाला हाव-भाव दिखाया.

पाकिस्तान की ओर से समारोह में घुस आए इस पाक गेंदबाज की हरकत पर बीएसएफ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जतायी है. प्रोटोकॉल के अनुसार समारोह में केवल बीएसएफ और पाकिस्तानी रेंजर्स ही हिस्‍सा ले सकते हैं. अब इस मामले में बीएसएफ अपनी शिकायत दर्ज कराएगी.

दरअसल विकेट लेने के बाद हसन का जश्‍न मनाने का तरीका काफी फेमस रहा है. बाघा बार्डर पर भी वो अपना वहीं ट्रेडमार्क स्‍टाइल दिखाने से बाज नहीं आये. पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के बाघा बोर्डर दौरे के बारे में पीसीबी ने ट्वीट कर जानकारी दी. वहीं हसन अली के उस वीडियो को पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के साथी खिलाड़ियों ने शेयर किया है.

Next Article

Exit mobile version