शाहिद अफरीदी ने किया भारत का अपमान, कह दी ऐसी बात कि…

नयी दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. अफरीदी ने ट्‌वीट किया है -भारत के हिस्से वाले कश्मीर में निर्दोष लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है. यहां उठने वाली आत्म निर्णय और स्वतंत्रता की आवाज को बेदर्दी से कुचला जा रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 3, 2018 4:35 PM

नयी दिल्ली : पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है. अफरीदी ने ट्‌वीट किया है -भारत के हिस्से वाले कश्मीर में निर्दोष लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है. यहां उठने वाली आत्म निर्णय और स्वतंत्रता की आवाज को बेदर्दी से कुचला जा रहा है. अफरीदीन ने कहा है, मेरी समझ में यह बात नहीं आ रही है कि संयुक्त राष्ट्र जैसा संगठन चुप क्यों हैं? क्यों नहीं वह कश्मीर में रक्तपात रोक रहा है.

गौरतलब है कि रविवार को कश्मीर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में 12 आतंकी मारे गये थे, उसी घटना पर शाहिद अफरीदी ने यह टिप्पणी की है.
शाहिद अफरीदी ने इससे पहले भी कश्मीर पर टिप्पणी की है और ट्रोल हुए हैं. टी-20 विश्वकप के दौरान भी अफरीदी ने कहा था कि उन्हें समर्थन देने के लिए कश्मीर से भी लोग आये हैं. हालांकि पिछले दिनों उन्होंने बड़े दिल का परिचय देते हुए एक क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान भारतीय झंडे के साथ तसवीर खिंचवाई थी.

Next Article

Exit mobile version