हरभजन ने दी विराट-अनुष्का को शादी की बधाई, ”जुग-जुग जीवै एह सोहणी जोड़ी”

नयी दिल्ली : भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शादी की योजनाओं को लेकर जारी रहस्य एवं मीडिया अटकलों को खत्म करते हुए सोमवार को जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया. दोनों ने इटली के टस्कनी में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 10:38 PM
नयी दिल्ली : भारत के सबसे चर्चित प्रेमी जोड़े, बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शादी की योजनाओं को लेकर जारी रहस्य एवं मीडिया अटकलों को खत्म करते हुए सोमवार को जीवन भर के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया.
दोनों ने इटली के टस्कनी में अपने परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक निजी समारोह में शादी की. अनुष्का और कोहली ने ट्विटर पर विवाह समारोह की तस्वीरें डालते हुए लिखा, आज हमने हमेशा के लिए एक दूसरे के प्यार में बंधने का वादा किया. हमें आपसे यह खबर साझा करते हुए बहुत खुशी हो रही हैं. अनुष्का ने इस मौके पर सब्यसाची द्वारा तैयार किया गया लहंगा पहना था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं विराट ने सब्यसाची द्वारा ही डिजाइन की गयी एक शेरवानी पहनी थी.
अनुष्का और विराट ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की. दोनों 21 दिसंबर को नयी दिल्ली में एक प्रीतिभोज की मेजबानी करेंगे और इसके बाद 26 दिसंबर को फिल्म जगत के दोस्तों एवं क्रिकेट खिलाडियों के लिए मुंबई में एक और भोज देंगे.
इधर दोनों की शादी की खबर आने के बाद सोशल मीडिया में बधाईयों की बाढ़ आ गयी. टीम इंडिया के स्पिनर और टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह ने नव जोड़ो को शादी की शुभकामनाएं दी और ट्वीट किया. उन्‍होंने लिखा, ‘जुग-जुग जीवै एह सोहणी जोड़ी, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, रब हमेशा खुश रखे’.

Next Article

Exit mobile version