ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्मिथ ने भारत के हाथों करारी हार की वजह बतायी

नागपुर : भारत के हाथों पांच मैचों की श्रृंखला में 4-1 से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने वनडे क्रिकेट में टीम के खराब प्रदर्शन के लिये निरंतरता के अभाव को दोषी ठहराया है. स्मिथ ने कहा, मुझे लगता है कि निरंतरता का अभाव हम पर भारी पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 2, 2017 3:43 PM

नागपुर : भारत के हाथों पांच मैचों की श्रृंखला में 4-1 से हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने वनडे क्रिकेट में टीम के खराब प्रदर्शन के लिये निरंतरता के अभाव को दोषी ठहराया है. स्मिथ ने कहा, मुझे लगता है कि निरंतरता का अभाव हम पर भारी पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम श्रृंखला में एक ही मैच जीत सकी और यह जीत भी विदेशी सरजमीं पर लगातार 11 हार के बाद मिली. स्मिथ ने कहा कि वे बेहतर टीम से हारे.

उन्होंने कहा , हमने इस श्रृंखला में टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हमारे विकेट लगातार गिरते रहे जो ठीक नहीं है. शीर्ष चार खिलाडियों को अच्छा प्रदर्शन करना चाहिये था. उन्होंने कहा, हमने कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया खासकर बेंगलूर में पिछले मैच में लेकिन हम लगातार अच्छा नहीं खेल पाये. आखिरी मैच के बारे में स्मिथ ने कहा कि वे भारतीय स्पिनरों को बखूबी नहीं खेल पाये चूंकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने अच्छी फील्ड लगाई थी और उनके खिलाड़ी हालात के अनुरुप ढल नहीं सके.

‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने भारतीय क्रिकेट के भविष्य को लेकर दिया ऐसा जवाब की…

उन्होंने कहा, हमने दूसरे मैच के बाद इस पर बात की थी. हम स्पिनरों को अच्छे से नहीं खेल पा रहे थे. विराट कोहली ने अच्छी फील्ड लगाई और हमें खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. मुझे नहीं लगता कि हम हालात के अनुरुप खुद को ढाल सके.

Next Article

Exit mobile version