केएल राहुल ने कप्तान कोहली के साथ ली सेल्फी, तो युवराज सिंह ने ली चुटकी

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. हालांकि युवराज सिंह चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का हिस्सा थे. बहरहाल युवराज सिंह टीम से तो बाहर हैं, लेकिन सोशल मीडिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 31, 2017 12:28 PM

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के बायें हाथ के बल्‍लेबाज युवराज सिंह इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है. हालांकि युवराज सिंह चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय टीम का हिस्सा थे.

बहरहाल युवराज सिंह टीम से तो बाहर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वो हमेशा अपनी टीम के साथ बने रहते हैं. श्रीलंका को खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में करारी मात देने के बाद विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय श्रीलंका में जमकर मौज मस्‍ती कर रहे हैं.

सेल्फी में भी चलती है कप्तान कोहली की हुकूमत ?, देखें तसवीरें

विराट कोहली और केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर कई तसवीरें साझा की हैं. केएल राहुल ने अपनी दो तसवीरें शेयर की हैं. तसवीरों में उनके साथ कप्‍तान विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं, जो होटल के स्‍वीमिंग पूल के पास आराम कर रहे हैं. केएल राहुल ने तसवीरों के साथ मैसेज भी किया. राहुल ने लिखा, जब कैप्टन कहे- सेल्फी, तो आप किसी भी हाल में हों, सेल्फी के लिए तैयार होना पड़ता है.
युवराज सिंह ने राहुल की तसवीरों पर ट्वीट किया और उनकी बातों पर अपनी सहमती दी. युवराज ने लिखा, मतलब तुम यह कहना चाह रहे हो कि जब कैप्टन कहे सेल्फी, तो आपके पास सिवाए पोज देने के कोई और विकल्प ही नहीं होता.’ हंसते हुए युवराज ने आगे बताया, ‘स्वीकार करता हूं, जो कैप्टन कहे वो करना पड़ता है.’
युवराज के ट्वीट पर राहुल ने एक और ट्वीट किया और लिखा, हां पाजी, आपने बिल्‍कुल सही कहा. राहुल ने आगे लिखा, हालांकि अगर कोई उनसे सेल्‍फी के कहे तो वो हमेशा इसके लिए तैयार रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version