कामरान अकमल ने वकार युनूस पर लगाया पाक क्रिकेट को नुकसान पहुंचाने का आरोप

कराची : पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल ने पूर्व राष्ट्रीय कोच वकार युनूस पर पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनकी कड़ी आलोचना की है. पाकिस्तान के लिये 53 टेस्ट और 157 वनडे खेल चुके कामरान ने कहा कि मुख्य कोच के तौर पर वकार 2010 -2011 और 2014-2016 दोनों कार्यकाल में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2017 12:49 PM

कराची : पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल ने पूर्व राष्ट्रीय कोच वकार युनूस पर पाकिस्तान क्रिकेट को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए उनकी कड़ी आलोचना की है.

पाकिस्तान के लिये 53 टेस्ट और 157 वनडे खेल चुके कामरान ने कहा कि मुख्य कोच के तौर पर वकार 2010 -2011 और 2014-2016 दोनों कार्यकाल में नाकाम रहे हैं.

कामरान ने कहा, ” मुझे नहीं पता था कि कुछ खिलाडियों के साथ उनके मसले हैं. उनकी पाकिस्तानी टीम को आगे ले जाने की कोई योजना नहीं थी. विश्व कप 2015 में उन्होंने यूनिस खान से पारी का आगाज कराया या फिर सरफराज अहमद को टूर्नामेंट में आखिर में उतारने को लेकर उनके मसले थे. ”

बीसीसीआई ने पांच को छोड़कर लोढ़ा समिति की सभी सिफारिशों को स्वीकार किया

उन्होंने आरोप लगाया कि वकार ने कुछ खिलाडियों को टीम में जमने का मौका नहीं दिया. उन्होंने कहा, ” उमर अकमल ने एशिया कप मैच में शतक जमाया था और अगले मैच में वह शाहिद अफरीदी के बाद बल्लेबाजी के लिये उतरा. वकार महान खिलाड़ी भले ही रहे हो लेकिन बतौर कोच नाकाम रहे हैं. ‘ ‘

त्रिकोणीय सीरीज : द अफ्रीका ने भारत ‘ए’ को दो विकेट से हराया

Next Article

Exit mobile version