दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर बनायी राहुल गांधी कैबिनेट, बाद में गलती सुधारी

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया में अपनी टिप्पणी को लेकर. इस बार भी दिग्विजय ट्विटर पर अपनी टिप्पणी को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल हुआ ऐसा, दिग्विजय सिंह ने 27 मार्च को एक ट्वीट अपने आधिकारिक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2017 2:14 PM

नयी दिल्‍ली : कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह मीडिया में हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी सोशल मीडिया में अपनी टिप्पणी को लेकर. इस बार भी दिग्विजय ट्विटर पर अपनी टिप्पणी को लेकर चर्चा में हैं.

दरअसल हुआ ऐसा, दिग्विजय सिंह ने 27 मार्च को एक ट्वीट अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किया. जिसमें उन्होंने पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह को राहुल गांधी कैबिनेट का हिस्सा बता दिया. इसके बाद लोगों ने उनकी खिचाई शुरू कर दी. जिसके बाद उन्होंने अपनी गलती ठीक करते हुए अपने ट्वीट को हटा लिया और फिर बाद में नयीं पोस्ट डाली.

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर पूर्व सांसद राजकुमारी रत्‍ना सिंह को याद करते हुए वीडियो ट्वीट किया. जिसमें उन्‍होंने लिखा, रत्ना सिंह दिवंगत दिनेश सिंह की पुत्री हैं, जो इंदिरा गांधी और राहुल गांधी कैबिनेट में मंत्री थे. उसके बाद गलती पकड़ी जाने के बाद उन्होंने पूराने ट्वीट को हटाकर तुरंत नया पोस्ट डाला.
उन्होंने ट्विटर पर पहली गलती नहीं की है इससे पहले भी उन्होंने कई बड़ी भूल की थी. एक बार उन्होंने ओसामा बिन लादन को ओसामा जी और हाफिज सईद को साहेब लिख दिया था. बाद में गलती सुधारते हुए ट्वीट हटाया.

Next Article

Exit mobile version