आतंकी संगठन ISIS के निशाने पर प्यार की निशानी ताज महल

नयी दिल्ली : दुनिया के सात अजूबों में से एक ताज महल अब आतंकी संगठन आइएसआइएस के निशाने पर है. खुफिया सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आइएस समर्थित ‘अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर’ ने एक ग्राफिक्स जारी किया है, जिसमें भारत पर हमले और टारगेट के संबंध में बताया है. इस संगठन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2017 11:08 AM

नयी दिल्ली : दुनिया के सात अजूबों में से एक ताज महल अब आतंकी संगठन आइएसआइएस के निशाने पर है. खुफिया सूत्रों के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आइएस समर्थित ‘अहवाल उम्मत मीडिया सेंटर’ ने एक ग्राफिक्स जारी किया है, जिसमें भारत पर हमले और टारगेट के संबंध में बताया है. इस संगठन के निशाने पर ताज महल भी है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, खूबसूरत ताजमहल पर आतंकी हमले की खबर से सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. दरअसल आतंकी संगठनों को ऑनलाइन मॉनीटर करने वाले अमेरिका के साइट इंटेलीजेंस ग्रुप ने पिछले दिनों अपनी वेबसाइट पर यह फोटो लगाई है.

आपको बता दें कि आइएस से जुड़े एक चैनल ने लखनऊ में यूपी एटीएस के साथ मुठभेड़ में मारे गये आतंकी सैफुल्ला को भारत में ‘खलीफा का सिपाही’ बताया था. खबर आयी थी कि मारा गया आतंकी सैफुल्ला आईएस के ‘खुरासान मॉड्यूल’ का सदस्य था.

सुरक्षा एजेंसियों की माने तो, अब तक करीब 75 भारतीय आतंकी संगठन आइएस का दामन थाम चुके हैं. इनमें से ज्यादातर युवक महाराष्ट्र, केरल और कर्नाटक के निवासी हैं, जबकि अन्य युवक विदेश में रहने वाले भारतीय हैं.

गौर हो कि ताजमहल को प्यार की निशानी के तौर पर देखा जाता है.

Next Article

Exit mobile version