कोटा : बीजेपी MLA के पति ने चलान काटने पर पुलिस वाले को मारा थप्पड़

कोटा : राजस्थान के कोटा शहर में उस वक्त बवाल मच गया जब बीजेपी विधायक के पति ने पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता हेलमेट न लगाने वालों का चलान काट रहे पुलिस कर्मियों का विरोध कर रहे थे. बीजेपी कार्यकर्ता के साथ कोटा से विधायक चंद्रकाता मेघवाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2017 11:24 AM

कोटा : राजस्थान के कोटा शहर में उस वक्त बवाल मच गया जब बीजेपी विधायक के पति ने पुलिस वाले को थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता हेलमेट न लगाने वालों का चलान काट रहे पुलिस कर्मियों का विरोध कर रहे थे. बीजेपी कार्यकर्ता के साथ कोटा से विधायक चंद्रकाता मेघवाल के पति नरेंद्र मेघवाल भी शामिल थे.

इस दौरान महावीर नगर थाने में कहासुनी हो गयी और हंगामा होने लगा. मौके की नजाकत को देखते हुए पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू किया. बताया जा रहा है कि हंगामा बढ़ने लगा तो एमएलए के पति नरेंद्र मेघवाल सीआई को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बवाल मच गया. सूचना मिलने पर सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने थाना अधिकारी और तीन अन्य को लाइन हाजिर कर दिया और विधायक के पति और अन्य बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई. वहीं मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है.

Next Article

Exit mobile version