गुड़गांव में सेक्स रैकेट का खुलासा, 12 लड़कियों समेत चार युवक गिरफ्तार

गुडगांव : दिल्ली से सटे गुड़गांव शहर के एमजी रोड पर एक स्पा में शनिवार की रात पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारीकेदौरान पुलिस ने 12 लड़कियों समेतकुलसोलह लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पहले पुलिस वाले सादा कपड़ों में स्पा में ग्रहक बनकर पहुंचे उसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2017 2:37 PM

गुडगांव : दिल्ली से सटे गुड़गांव शहर के एमजी रोड पर एक स्पा में शनिवार की रात पुलिस ने छापा मारकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. छापेमारीकेदौरान पुलिस ने 12 लड़कियों समेतकुलसोलह लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पहले पुलिस वाले सादा कपड़ों में स्पा में ग्रहक बनकर पहुंचे उसके बाद स्पा पर छापेमारी की गयी.

मीडियारिपोर्ट के मुताबिक गुड़गांव पुलिस की छापेमारीकेदौरान स्पा से आपत्तिजनक अवस्था में लिप्त 12 लड़कियों औरचार युवकों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस इस मामले में छानबीनकररही है. बतायाजाताहै कि कई दिनों से एमजी रोड पर स्थितइस स्पा में गलत काम होने की जानकारी मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने शनिवार को ग्राहक बनकर स्पा पर छापा मारा. इस मामले में स्पा के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

Next Article

Exit mobile version