पत्नी की जगह खुद अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे सिद्धू ?

चंडीगढ़ : पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान आज चुनाव आयोग ने कर दिया है. पंजाब में 4 फरवरी को वोटिंग होगी जिसपर सभी की नजर है. सूत्रों के की माने तो भाजपा छोडने वाले नवजोत सिद्धू कांग्रेस की सीट पर अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ सकते हैं. वो अपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2017 2:55 PM

चंडीगढ़ : पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान आज चुनाव आयोग ने कर दिया है. पंजाब में 4 फरवरी को वोटिंग होगी जिसपर सभी की नजर है. सूत्रों के की माने तो भाजपा छोडने वाले नवजोत सिद्धू कांग्रेस की सीट पर अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ सकते हैं. वो अपनी पत्नी के स्थान पर यहां से चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह पहले ही साफ कह चुके हैं कि एक परिवार से एक को ही सीट दी जाएगी. पहले ही खबर प्रकाश में आई थी कि पूर्व क्रिकेटर लोकसभा उपचुनाव में अमृतसर सीट से नहीं उतरेंगे.

यहां उल्लेख कर दें कि 2012 में सिद्धू ने भाजपा के टिकट पर इस सीट को अपने नाम किया था. कांग्रेस हाईकमान की भी यही इच्छा थी कि सिद्धू अपनी खाली हुई लोकसभा सीट पर उपचुनाव में खड़े हों और उनकी पत्नी को विधानसभा चुनाव में उतारें.

इससे पहले दिसंबर को महीने में नवजोत सिंह सिद्धू ने नई दिल्ली में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान प्रशांत किशोर भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version