ठाणे में कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पांच डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेन सेवा बाधित

मुंबई : ठाणे जिले के कल्याण और विट्ठलवाड़ी स्टेशन के बीच कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पांच डिब्बे आज सुबह पटरी से उतर गये. अधिकारियों ने बताया कि सुबह पांच बज कर करीब 53 मिनट पर हुई इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. मुंबई उपनगरीय रेलवे की सेंट्रल लाइन पर रेल सेवा बाधित है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 29, 2016 9:39 AM

मुंबई : ठाणे जिले के कल्याण और विट्ठलवाड़ी स्टेशन के बीच कुर्ला-अंबरनाथ लोकल ट्रेन के पांच डिब्बे आज सुबह पटरी से उतर गये. अधिकारियों ने बताया कि सुबह पांच बज कर करीब 53 मिनट पर हुई इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है. मुंबई उपनगरीय रेलवे की सेंट्रल लाइन पर रेल सेवा बाधित है वहीं कल्याण-करजत लाइन पर ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है. गौरतलब है कि कल ही उत्तर प्रदेश के कानपुर ग्रामीण जिले में ररा रेलवे स्टेशन के पास पुल पार करते समय अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस पटरी से उतर गयी थी जिसमें 62 यात्री घायल हो गये थे.

सेंट्रल रेलवे ने ट्विटर पर इस हादसे की जानकारी दी. सेंट्रल रूट की रेल सेवा बाधित होने के कारण बड़ी संख्या में इस रूट से यात्रा करने वाले यात्री प्रभावित हो रहे हैं. रेल की पटरी पर आई दरार को हादसे की वजह बताया जा रहा है. मौके पर रेलवे के अधिकारी और तकनीकि कर्मचारी मौजूद हैं. कल्याण-डोम्बिवली प्रशासन ने यात्रियों को राहत देने के लिए अतिरिक्त बसें भी चलायी हैं. सुबह का समय पीक आवर होता है. लोग ऑफिस और दुकानों के लिए ज्‍यादातर लोकल ट्रेन पर आश्रित रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version