सिवानी: आधी रात को हुआ दर्दनाक हादसा, 9 की मौत

भिवानी/हिसार : राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर सिवानी मंडी से करीब 18 किलोमीटर दूर सैनीवास गांव के पास गुरुवार देर रात करीब 2 बजे हुए एक सड़क दुर्घटना में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 12 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां कुछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 1, 2016 7:42 AM

भिवानी/हिसार : राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर सिवानी मंडी से करीब 18 किलोमीटर दूर सैनीवास गांव के पास गुरुवार देर रात करीब 2 बजे हुए एक सड़क दुर्घटना में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 12 श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले सभी लोग पंजाब के लुधियाना के रहने वाले थे और राजस्थान में धार्मिक स्थल गुगामेडी के दर्शन करके वापस लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि लुधियाना की समराला तहसील के गांव माछीवाड़ा के रहने वाले 20 लोग पिकअप वैन में सवार होकर राजस्थान से लुधियाना जा रहे थे. श्रद्धालु हनुमानगढ़ जिले में स्थित गुगामेड़ी में माथा टेकने के बाद पंजाब वापस लौट रहे थे. गांव सैनी पुरा के पास श्रद्धालुओं का पिकअप एक कैटर की चपेट में आग या और पिकअप पलट गई. पीछे से आ रहे डंफर ने भी इस पिकअप को टक्कर मार दी जिससे 9 लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

आधी रात को इस टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग उठे और दुर्घटनास्थल की ओर दौड़े. स्थानीय लोगों की मदद से ही घायलों को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल के सिविल सर्जन ने जानकारी दी कि 21 लोगों को सिवानी के अस्पताल में लाया गया था जिसमें से 9 मृत पाए गए. घायलों को बेहतर ईलाज दिया जा रहा है लेकिन कुछ की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Next Article

Exit mobile version