अमानतुल्लाह का इस्तीफा स्वीकार नहीं, यह परिवार का आंतरिक मामला : सिसोदिया

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जायेगा. इस बात की जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दी. मनीष सिसोदिया ने कहा कि अमानतुल्लाह के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह उनके परिवार का आंतरिक मामला है. गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 11, 2016 3:06 PM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जायेगा. इस बात की जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दी. मनीष सिसोदिया ने कहा कि अमानतुल्लाह के साथ जो कुछ भी हो रहा है वह उनके परिवार का आंतरिक मामला है.

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान पर रिश्तेदार से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. शनिवार की शाम उनके साले की पत्नी ने जामिया नगर थाने में उनके खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया. दर्ज शिकायत में कहा गया है कि वह उससे शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे और इसके लिए उस पर दबाव डाला जाता था. दिल्ली पुलिस ने जहां एक ओर एफआइआर दर्ज कर ली है, वहीं अमनातुल्लाह खान ने कहा है कि पिछले चार सालों से वह उस महिला से नहीं मिले हैं और कभी उसके घर नहीं गये हैं. खान ने कहा है कि उनसे ज्यादती हो रही हैं, क्योंकि वे आम आदमी पार्टी के विधायक हैं. अमनतुल्लाह खान ने इस्तीफे की पेशकश की थी.
उन्होंने अपने राजनीतिक बॉस अरविंद केजरीवाल को लिखे पत्र में कहा है कि मुझे व मेरे परिवार को झूठे आरोप लगा कर फंसाया जा रहा है और मैं सफाई देते-देते थक गया हूं. मैंने दिल्ली वासियों की सेवा के लिए मन लगा कर काम किया, लेकिन कुछ लोग मेरी ईमानदारी व समर्पण को पसंद नहीं करते हैं. उन पर जुलाई में एक महिला ने धमकी देने का भी आरोप लगाया था. मालूम हो कि हाल ही में आम आदमी पार्टी के एक नेता व मंत्री संदीप कुमार को सेक्स स्कैंडल मामले में पहले पद से व बाद में पार्टी से हटाया गया था.

Next Article

Exit mobile version