कश्मीर: सुरक्षाबलों ने चार पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर, एक को जिंदा पकड़ा

श्रीनगर: कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आज चार आतंकवादियों को मार गिराया है. सेना ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया है. इस आतंकी का संबंध आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं. जिंदा पकड़ा गया आतंकी पाकिस्तान के लाहौर का रहने वाला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 26, 2016 10:01 AM

श्रीनगर: कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आज चार आतंकवादियों को मार गिराया है. सेना ने मुठभेड़ के दौरान एक आतंकी को जिंदा पकड़ लिया है. इस आतंकी का संबंध आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से हैं. जिंदा पकड़ा गया आतंकी पाकिस्तान के लाहौर का रहने वाला है. इस संबंध में गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि यह हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है. कश्मीर में जिंदा पकड़े गये आतंकी से पाकिस्तान को करारा जवाब देने में मदद मिलेगी और हम एक बार फिर पड़ोसी मुल्क को एक्सपोज कर सकेंगे.

कसाब, नावेद और आतंकी लाहौरी, अब पाक को चाहिए कितने सबूत

इस संबंध में जानकारी देते हुए सेना ने कहा कि ये आतंकी नौगाम सेक्टर से घुसे थे जिसकी सुरक्षाबलों से मुठभेड़ हो गई. हमें इनके घुसपैठ की खुफिया जानकारी पहले से ही थी. इस मुठभेड़ ने सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया गया है जबकि एक आतंकी को जिंदा पकड़ा गया है जिससे पूछताछ जारी है.प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ये आतंकी पाकिस्तानी थे. जिंदा पकड़ा गया आतंकी लाहौर का निवासी है. सेना ने बताया कि इन आतंकियों का संबंध लश्‍कर-ए-तायबा से है.

Next Article

Exit mobile version