देखिए, जेल में कितने ‘बदहाल” हो गये छगन भुजबल, तसवीरें वायरल

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में व्हीलचेयर पर बैठे छगन भुजबल बेहद कमजोर और उम्रदराज नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये तस्वीर उस वक्त क्लिक की गयी जब वह अपने सीटी स्कैन का इंतजार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 25, 2016 3:13 PM

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में व्हीलचेयर पर बैठे छगन भुजबल बेहद कमजोर और उम्रदराज नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये तस्वीर उस वक्त क्लिक की गयी जब वह अपने सीटी स्कैन का इंतजार कर रहे थे.

68 साल के छगन भुजबल को बीते 18 अप्रैल को सेंट जॉर्ज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जेल में रहने के दौरान भुजबल का वजनदस किलो से अधिक घट गया है. अस्पताल से छुट्टी होने के बाद भुजबल आर्थर रोड जेल में रहेंगे.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक एनसीपी नेता को सेंट जॉर्ज अस्पताल लेजानेकाेलेकर भी विवादशुरू हो गया है. इस मामले में प्रशासन ने जांच के आदेश दिये हैं. बताया जा रहा है कि आदेश में कहा गया कि जब भुजबल को दांत में समस्या थी तो उन्हें सामान्य अस्पताल के बजाय सेंट जॉर्ज अस्पताल क्यों ले जाया गया.

गौर हो किछगन भुजबल को ऑर्थर रोड जेल की अंडा सेल में रखा गया है. यह सेल उसी समय बनी थी, जब भुजबल महाराष्ट्र केपीडब्लूडी मंत्री थे.

Next Article

Exit mobile version