लोकतंत्र की हत्या की होली नहीं, रंगों की होली खेलें मोदी : हरीश रावत

देहरादून : उत्तराखंड में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज उत्तराखंड के बागी कांग्रेस एमएलए हरक सिंह रावत का विधानसभा ऑफिस सील कर दिया गया है. इस बीच हरक सिंह रावत के फाइलों की जांच शुरू कर दी गयी है. उदर हरक सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत बौखला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2016 3:11 PM

देहरादून : उत्तराखंड में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज उत्तराखंड के बागी कांग्रेस एमएलए हरक सिंह रावत का विधानसभा ऑफिस सील कर दिया गया है. इस बीच हरक सिंह रावत के फाइलों की जांच शुरू कर दी गयी है. उदर हरक सिंह रावत ने कहा कि हरीश रावत बौखला गये हैं मेंरे खिलाफ वो बड़ी साजिश रच रहे हैं.

उत्तराखंड के सियासी संकट के बीच सीएम हरीश रावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. मीडिया से बात करते हुए उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत नेकहा कि बीजेपी राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है, वे लोकतंत्र की हत्या कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी को होली की मुबारकवाद देता हूं, लेकिन उनसे कह रहा हूं लोकतंत्र की हत्या की होली न खेलें. रंगों की होली खेलें.

हरीश रावत ने कहा कि भाजपा ने पहले घोड़े की टांग तोड़ी और अब हार्स ट्रेंडिग करके उत्तराखंड राज्य की टांग तोड़ रहे है. वो संघीय ढ़ाचे की बात करते हैं, लेकिन वो विपक्ष को निशाना बना रहे हैं. यह एक किस्म का मुठभेड़ है.उधर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भी भाजपा पर लोकंतंत्र के साथ खिलवाड़ का आरोप लगाया. उत्तराखंड में जारी गतिरोध के बीच कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर कटाक्ष किया. राहुल गांधी ने आज एक के बाद एक तीन ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कहा कि बिहार में हारने के बाद ऐसा लगता है कि पैसों और ताकत की बदौलत चुनी हुई सरकार को गिराना भाजपा का नया मॉडल है जिसके बल पर वह खरीद-फरोख्‍त में लगी हुई है.
इस बीच उत्तराखंड में आये सियासी तूफान के बीच भाजपा नेता भगत सिंह कोशियारी उत्तराखंड के पूर्व सीएम व कांग्रेस नेता विजय बहुगुणा जोशी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद कयासों का बाजार गर्म है.कांग्रेस के नौ बागी विधायक उत्तराखंड राजभवन पहुंचे.

Next Article

Exit mobile version