पाक उच्चायुक्त ने कहा, अनुपम खेर ने नहीं किया वीजा के लिए आवेदन

नयी दिल्ली : पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बारिक सिद्धिकी ने आज अनुपम खेर के पाकिस्तान वीजा को लेकर हुए विवाद पर बोला कि सच्चाई यह है कि अनुमप खेर की तरफ से कभी भी वीजा के लिए आवेदन नहीं दिया गया. अनुपम खेर एक महान कलाकार है. मैं उनका व्यक्तिगत तौर पर सम्मान करता हूं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 2, 2016 8:48 PM
नयी दिल्ली : पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बारिक सिद्धिकी ने आज अनुपम खेर के पाकिस्तान वीजा को लेकर हुए विवाद पर बोला कि सच्चाई यह है कि अनुमप खेर की तरफ से कभी भी वीजा के लिए आवेदन नहीं दिया गया. अनुपम खेर एक महान कलाकार है. मैं उनका व्यक्तिगत तौर पर सम्मान करता हूं मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके द्वारा दिये गये बयान को चैलेंज नहीं करना चाहता.
सिद्धिकी ने कहा, वीजा के लिए काम तब शुरू होता है जब इसके लिए आवेदन किया जाता है तब नहीं जब किसी देश से उन्हें निमंत्रण मिल जाए. हम चाहते थे कि दूसरे लोगों की तरफ अनुपम खेर के दफ्तर ने भी वीजा के लिए आवेदन दिया जाता. अनुपम खेर के पाकिस्तान वीजा ना मिलने को लेकर अब हंगामा शुरू हो गया है. खेर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि यह बिल्कुल गलत है कि मैंने आवेदन नहीं किया मेरे आयोजकों ने वीजा के लिए आवेदन किया है और उनके लगातार बात होती रही है. मैंने वीजा के लिए सारे दस्तावेज तैयार रखे थे.

Next Article

Exit mobile version