शव को दफनाकर उसके ऊपर गोभी उगा दी

छत्तीसगढ के बहुचर्चित अभिषेक मिश्रा हत्‍याकांड में लाख प्रयास के बाद भी आरोपी बच नहीं पाये. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में लिया है. काफी प्रयास के बाद पुलिस को आखिरकार अभिषेक का शव मिल ही गया. शव को विकास जैन के घर के पिछवाड़े से बरामद किया गया. फिल्‍मी अंदाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2015 2:17 PM

छत्तीसगढ के बहुचर्चित अभिषेक मिश्रा हत्‍याकांड में लाख प्रयास के बाद भी आरोपी बच नहीं पाये. पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को हिरासत में लिया है. काफी प्रयास के बाद पुलिस को आखिरकार अभिषेक का शव मिल ही गया. शव को विकास जैन के घर के पिछवाड़े से बरामद किया गया. फिल्‍मी अंदाज में हत्‍या कर शव को जमीन में गाड़ दिया गया. आरोपी ने शव को गलाने के लिए दस से पंद्रह किलो नमक का भी इस्‍तेमाल किया. इतना ही नहीं शव को दफनाने के बाद उसके उपर फूलगोभी की खेती कर दी. आरोपी को पूरा भरोसा था उसने कोई गलती नहीं की है. पुलिस कभी भी आरोप साबित नहीं कर पायेगी.

लेकिन 44 दिनों के प्रयास के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया और आरोपी विकास जैन उसकी पत्‍नी किन्‍सी और उसके चाचा ससूर अजीत को हिरासत में लिया है. पुलिस के अनुसार अभिषेक की हत्‍या प्रेम प्रसंग में हुई है. अभिषेक का प्रेम प्रसंग विकास की पत्‍नी किन्‍सी के साथ था. हालांकि पुलिस का मानना है कि अभिषेक की हत्‍या में किन्‍सी का भी हाथ है. अभिषेक को जिस दिन अगवा किया गया उसी दिन उसकी हत्‍या कर दी गयी.

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज किये बिना ही अभिषेक की तलाश शुरू कर दी थी. जब काफी मशक्कत के बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली तो एसआईटी का गठन किया गया. एसआईटी ने जांच आगे बढ़ाते हुए तीन आरोपियों का धर दबोचा और आखिरकार इस हत्‍याकांड की गुत्‍थी सुलझा ली. पुलिस ने शव बरामद कर मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version