केजरीवाल देश के सबसे कलह प्रिय मुख्यमंत्री: राजीव प्रताप रुडी

सागर: केंद्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश का कलहप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वह खुद को पाक साफ दिखाने के लिए सब काम छोडकर लगातार केंद्र सरकार पर बयानबाजी करते रहते हैं, जबकि उनके खुद के मुख्य सचिव भ्रष्टाचारों के आरोपों से घिरे हुए हैं. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2015 8:09 PM

सागर: केंद्रीय कौशल विकास मंत्री राजीव प्रताप रुडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को देश का कलहप्रिय मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वह खुद को पाक साफ दिखाने के लिए सब काम छोडकर लगातार केंद्र सरकार पर बयानबाजी करते रहते हैं, जबकि उनके खुद के मुख्य सचिव भ्रष्टाचारों के आरोपों से घिरे हुए हैं.

मध्यप्रदेश के परिवहन एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री भूपेन्द्र सिंह के निवास पर आज यहां संंवाददाताओं से चर्चा करते हुए रुडी ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल झगडालू मुख्यमंत्री हैं. वह खुद को पाक दिखाने के लिये सब काम छोडकर लगातार केंद्र सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं जबकि उनके मुख्य सचिव भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे हैं.’ एक सवाल के उत्तर में उन्होंने कहा कि नेशनल हेराल्ड मामले मे वित्तीय अनियमित्ताओं के आरोपों से घिरे सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के पक्ष मे कांग्रेस ने जिस तरह के तेवर अख्तियार किए उससे लगता है कि वह जनता को यह जताना चाहती है कि राजनेताओं के अपराध कानून से ऊपर होते है.
देश में असहिष्णुता को लेकर उठी बहस पर उन्होंने कहा कि इस सब के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है. हाल ही में पार्टी के राजनैतिक स्वार्थ को लेकर उसने जिस तरह राज्यसभा व लोक सभा की कार्रवाई में गतिरोध पैदा किया वह भी असहिष्णुता का ही उदाहरण है.

Next Article

Exit mobile version