गुड़गांव में फायरिंग, चार बदमाश गिरफ्तार

गुड़गांव: दिल्ली और हरियाणा की सीमा पर सटे गुड़गांव में एक बार फिर फायरिंग हुई है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गंभीर रूप ये घायल हो गया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चार लोग हथियार से लैंश होकर एक सैंट्रो कार में बसई चौक की तरफ जा रहे है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 2, 2015 7:38 PM

गुड़गांव: दिल्ली और हरियाणा की सीमा पर सटे गुड़गांव में एक बार फिर फायरिंग हुई है. पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गंभीर रूप ये घायल हो गया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि चार लोग हथियार से लैंश होकर एक सैंट्रो कार में बसई चौक की तरफ जा रहे है. पुलिस को सूचना देने वाले ने यह भी बताया कि यह वही लोग है जो पहले भी कई गंभीर घटनाओं में शामिल हो चुके हैं. यह जानकारी क्राइम यूनिट 4 सेक्टर 10 गुड़गांव के इंचार्ज उप निरीक्षक पद्यूमन को यह सूचना मिली.

इनसे जुड़ी कई घटनाएं थाने में दर्ज है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने टीम गठित की और बदमाशों पर धावा बोल दिया. बदमाशों को ओवर टेक करके पुलिस ने गाड़ी रुकवायी लेकिन बदमाशों ने गाड़ी रोक कर फायरिंग शुरू कर दी.पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें एक बदमाश को गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गया. हालांकि बदमाश को पैर में गोली लगी. बदमाशों के पास से 4 हथियार व 24 गोलियां बरामद कर ली गई हैं तथा घायल को सिविल अस्पताल, गुड़गांव में दाखिल कराया गया है.

Next Article

Exit mobile version