सरकार को मॉनसून सत्र चलाना है तो सुषमा-वसुंधरा-शिवराज चौहान से ले इस्तीफा : कांग्रेस

नयी दिल्ली : मॉनसून सत्र में कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने का इंतजाम कर लिया है. आज कांग्रेस की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस किया गया जिसमें प्रवक्ता अजय कुमार ने कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान को फौरन इस्तीफा देना चाहिए. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2015 1:46 PM

नयी दिल्ली : मॉनसून सत्र में कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने का इंतजाम कर लिया है. आज कांग्रेस की ओर से एक प्रेस कांफ्रेंस किया गया जिसमें प्रवक्ता अजय कुमार ने कहा कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राजस्थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे और मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज चौहान को फौरन इस्तीफा देना चाहिए. अजय कुमार ने कहा कि इन तीनों पर जा आरोप हैं वह काफी संगीन हैं. जहां एक ओर शिवराज पर व्यापमं घोटाले का आरोप हैं वहीं सुषमा और वसुंधरा पर ललित मोदी को मदद पहुंचाने का आरोप है.

इससे पहले कांग्रेस ने सरकार पर दबाव बढ़ाते हुए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि यदि वह चाहते हैं कि संसद का मॉनसून सत्र सुचारु रूप से चले, तो वह सुषमा स्वराज, वसुंधरा राजे और शिवराज सिंह चौहान को उनके पदों से हटा दें. राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि इससे मॉनसून सत्र के दौरान संसद का चलना और महत्वपूर्ण विधेयकों का पारित होना ‘अधिक आसान’ हो जायेगा. इससे भाजपा को अपनी छवि ‘ठीक करने’ में भी मदद मिलेगी, जो घोटालों से प्रभावित हुई है.

Next Article

Exit mobile version