राज ठाकरे ने की सलमान से मुलाकात, भाजपा ने साधा निशाना

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से आज बांद्रा में उनके आवास पर मुलाकात की, जिन्हें 2002 के हिट एंड रन मामले में एक सत्र अदालत ने दोषी ठहराया है और वह कल तक अंतरिम जमानत पर हैं. हालांकि सत्तारुढ भाजपा ने कहा है कि अदालत में दोषी ठहराए गए एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2015 10:53 PM

मुंबई: मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से आज बांद्रा में उनके आवास पर मुलाकात की, जिन्हें 2002 के हिट एंड रन मामले में एक सत्र अदालत ने दोषी ठहराया है और वह कल तक अंतरिम जमानत पर हैं. हालांकि सत्तारुढ भाजपा ने कहा है कि अदालत में दोषी ठहराए गए एक व्यक्ति से मिलने जाना कोई अच्छा उदाहरण नहीं है.

ठाकरे सलमान के करीबी माने जाते हैं. वह इस अभिनेता और उनके परिवार के सदस्यों से उपनगरीय बांद्रा स्थित उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाकर मिले. मनसे प्रमुख ने मीडिया से बात नहीं की. उनसे पहले अभिनेता आमिर खान ने सलमान से मुलाकात की.
सलमान के साथ ठाकरे की मुलाकात पर भाजपा की मुंबई इकाई के प्रमुख आशीष शेलार ने एक बयान में कहा कि किसी व्यक्ति से मिलना निजी विषय है लेकिन एक व्यक्ति को इस मामले में फैसले का संज्ञान लेना चाहिए. अदालत ने जिस व्यक्ति को दोषी ठहराया है उससे मिलना अच्छा उदाहरण नहीं है, जहां तक नेताओं की बात है.
वहीं, कांग्रेस नेताओं ने दोषी व्यक्ति से मिलने के किसी नेता के औचित्य के बारे में सवाल पूछे जाने पर मुद्दे को तवज्जो नहीं देने की कोशिश की. इस मुद्दे पर पार्टी का रुख पूछे जाने पर नगर इकाई के कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि वह मुद्दे में नहीं पडना चाहते क्योंकि यह स्पष्ट नहीं है कि ठाकरे की यात्रा के पीछे कोई राजनीतिक इरादा था या नहीं.हालांकि, उन्होंने कहा कि हर किसी को अवश्य ही न्यायपालिका का सम्मान करना चाहिए.
सलमान को कल एक सत्र अदालत ने पांच साल के कडे कारावास की सजा सुनाई थी, लेकिन उन्होंने तत्काल बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया और उन्हें कल तक की अंतरिम जमानत मिल गयी. कल उच्च न्यायालय उनकी अपील पर सुनवाई करेगा.

Next Article

Exit mobile version