अवैध संबंधों को लेकर महिला आयोग में शिकायत, कुमार विश्वास को नोटिस जारी

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास अवैध संबंधों के मामले में एक बार फिर घिरते दिखायी दे रहे हैं. पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने इस संबंध में महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवायी है. संभव है कि महिला की शिकायत के बाद कुमार विश्वास के लिए नयी मुश्किलें खड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 4, 2015 10:43 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास अवैध संबंधों के मामले में एक बार फिर घिरते दिखायी दे रहे हैं. पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने इस संबंध में महिला आयोग में शिकायत दर्ज करवायी है.

संभव है कि महिला की शिकायत के बाद कुमार विश्वास के लिए नयी मुश्किलें खड़ी हो सकती है. महिला कार्यकर्ता की मांग है कि कुमार विश्वास इन आरोपों पर सफाई दे और खंडन करें. शिकायतकर्ता ने कहा है कि इस आरोप के कारण महिला कार्यकर्ता के निजी जीवन पर भी काफी असर पड़ा है. उसके पति ने उसे तलाक देने की धमकी दी और घर से बाहर निकाल दिया. महिला लगभग एक महीने से बाहर है.
महिला कार्यकर्ता की शिकायत के बाद महिला आयोग ने एक टीम अमेठी भेजने की तैयारी में है. आयोग का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने कुमार विश्वास को नोटिस भेज दिया है वहीं दूसरी तरफ कुमार विश्वास के कार्यालय की मानें तो अबतक उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला.
महिला कार्यकर्ता ने बताया कि उसने इस संबंध में कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखी, लेकिन इस पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और ना ही मीडिया में खुलकर खंडन किया. महिला ने कहा कि वह पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर आप के लिए चुनाव प्रचार करने अमेठी पहुंची थी. उसने अपने पति और दो बच्चों को घर पर छोड़ दिया था. लेकिन अब उन्हें इन आरोपों के कारण बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. महिला आयोग ने कुमार विश्वास को 5 मई को पेश होने के लिए कहा है.

Next Article

Exit mobile version