नाबालिग लडकी ने ममेरे भाइयों पर लगाया बलात्कार का आरोप

नयी दिल्ली : दिल्ली में आज एक लडकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने रिश्ते के भाइयों पर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया. पीडिता 11वीं कक्षा की छात्रा है. उसने कहा कि आरोपी पिछले कुछ समय से उसके साथ ऐसा कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि 17 साल की लडकी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2015 2:29 AM

नयी दिल्ली : दिल्ली में आज एक लडकी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए अपने रिश्ते के भाइयों पर सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया. पीडिता 11वीं कक्षा की छात्रा है. उसने कहा कि आरोपी पिछले कुछ समय से उसके साथ ऐसा कर रहे थे. पुलिस ने कहा कि 17 साल की लडकी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया और दोनों आरोपियों को पकड लिया गया.

आरोपियों में एक नाबालिग लडका भी है. हालांकि आरोपियों के परिवार के लोगों ने आरोप से इनकार करते हुए कहा कि पारिवारिक विवाद की वजह से लडकी पर गलत शिकायत दायर करने के लिए दबाव डाला गया. लडकी ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके ममेरे भाइयों ने पिछले कुछ हफ्तों में उसके साथ कई बार बलात्कार किया.

उसने अपने बडे ममेरे भाई पर मोबाइल फोन में पूरी घटना की रिकार्डिंग करने और उसे ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया. लडकी ने जब अपनी मां को घटना की जानकारी दी तब घटना का पता चला. पुलिस उपायुक्त (बाहरी) विक्रमजीत ने कहा कि पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version