विज्ञापन वार शुरू, ”आप” ने भाजपा से पूछा कहां से आये पैसे

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में विधानसभा चुनाव के एक दिन पहले भाजपा ने सभी प्रमुख अखबारों को विज्ञापन से पाट दिया है. इस विज्ञापन में पार्टी ने भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए किरण बेदी को दिल्ली के सीएम पद पर बैठाने का आग्रह किया है. इस विज्ञापन की आम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2015 10:20 AM

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय राजधानी में विधानसभा चुनाव के एक दिन पहले भाजपा ने सभी प्रमुख अखबारों को विज्ञापन से पाट दिया है. इस विज्ञापन में पार्टी ने भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करते हुए किरण बेदी को दिल्ली के सीएम पद पर बैठाने का आग्रह किया है. इस विज्ञापन की आम आदमी पार्टी ने कड़ी निंदा की है.

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी का भी विज्ञापन अखबारों में छपा है जिसकी भाजपा ने आलोचना की है. इस विज्ञापन पर ‘आप’ ने सफाई देते हुए कहा है कि उसके किसी समर्थक ने यह विज्ञापन छपवा दिया है. पार्टी की ओर से किसी भी तरह का विज्ञापन नहीं छपवाया गया है.

नेता आशुतोष ने कहा है कि इतने बडे विज्ञापन के लिए भाजपा के पास पैसे कहां से आये यह उन्हें बताना चाहिए. फ्रेंट पेज के विज्ञापन बडे महंगे होते हैं. टीवी चैनलों में इस तरह के विज्ञापन पर प्रतिबंध है तो अखबारों में क्यों नहीं.

गौरतलब है कि गुरुवार को अंतिम दिन सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी. राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए जोर-शोर से प्रचार किया. भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने डोर-टू-डोर कैंपेन भी चलाया. इस दौरान एक-दूसरे पर सभी दलों के प्रत्याशियों और उनके नेताओं ने आरोप-प्रत्यारोप भी लगाये.

जनता को लुभाने के लिए वादे भी किये गये, लेकिन जनता अब सात फरवरी को समझदारी से अपने नेता को चुनेगी. सब कुछ उसी के हाथ में हैं. 10 फरवरी को इसका रिजल्ट भी सामने जा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version