ममता के सुझाव पर बोले बच्चन – मैं ”भारत रत्न” का हकदार नहीं

मुंबई : अमिताभ बच्चन ने आज विनम्रता से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस सुझाव से इत्तेफाक नहीं जताया कि उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने के बजाय भारत रत्न दिया जाना चाहिए था. पहले ही पद्म भूषण और पद्म श्री से सम्मानित 72 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, ममता दी, मैं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 27, 2015 6:10 PM
मुंबई : अमिताभ बच्चन ने आज विनम्रता से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस सुझाव से इत्तेफाक नहीं जताया कि उन्हें पद्म विभूषण से सम्मानित करने के बजाय भारत रत्न दिया जाना चाहिए था.
पहले ही पद्म भूषण और पद्म श्री से सम्मानित 72 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर लिखा, ममता दी, मैं इस तरह के सम्मान का हकदार नहीं हूं. देश ने मुझे जो दिया है उससे अत्यंत सम्मानित महसूस करता हूं. ममता बनर्जी ने कल ट्वीट किया था कि अमिताभ बच्चन भारत रत्न के हकदार हैं.
उन्होंने लिखा था, अमिताभ बच्चन एक जीवित किंवदंती हैं. पद्म विभूषण पर्याप्त नहीं है. उनके जैसे कद का व्यक्तित्व भारत रत्न का हकदार है. अमिताभ को इस साल दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार और सात अन्य लोगों के साथ देश के दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म विभूषण के लिए चुना गया है.

Next Article

Exit mobile version