केजरीवाल से टक्कर के लिए तैयार है तीन देवियां !

नयी दिल्लीः आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव मैदान में कौन उतरेगा, यह तो अबतक साफ नहीं हुआ लेकिन कयासों का दौर जरूर शुरू हो गया है. कई लोगों के नाम इन दिनों मीडिया में चल रहे हैं हालांकि इनमें से एक शाजिया इल्मी ने यह साफ कर दिया कि वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2015 2:49 PM

नयी दिल्लीः आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ चुनाव मैदान में कौन उतरेगा, यह तो अबतक साफ नहीं हुआ लेकिन कयासों का दौर जरूर शुरू हो गया है. कई लोगों के नाम इन दिनों मीडिया में चल रहे हैं हालांकि इनमें से एक शाजिया इल्मी ने यह साफ कर दिया कि वह नयी दिल्ली से केजरीवाल के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ी रही है. उन्होंने साफ किया कि वह मीडिया से इस पूरे मामले में बात करना चाहती थी लेकिन वक्त ना होने की वजह से वह बात नहीं कर सकीं.

नारी शक्ति के पक्ष में भाजपा

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी हैं. कांग्रेस ने भी कल दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. भाजपा केजरीवाल के पक्ष में एक मजबूत उम्मीदवार उतारने की कोशिश कर रही है. भाजपा में आप की पूर्व सहयोगी शाजिया इल्मी केजरीवाल के खिलाफ मैदान में नहीं उतरना चाहती. वही अन्ना के भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली पूर्व पहली महिला आइपीएस किरण बेदी के नाम की भी चर्चा जोरों पर है. एक और नाम मीडिया में सुर्खियां बटोर रहा है . समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद जया प्रदा का. जया केजरीवाल के विरोध में नयी दिल्ली से चुनाव लड़ना चाहती है. अपनी इस महत्वाकांक्षा को लेकर जया भाजपा के संपर्क में है.
सूत्रों के मुताबिक जया पिछले कई महीने से भाजपा के संपर्क में है. जया फिल्मों से राजनीति में आयी और यहां भी अपना एक अलग मुकाम बना लिया. सूत्रों के मुताबिक जया की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात भी हो गई है. लोकसभा चुनाव से पहले भी जया प्रदा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन बाद में वह अमर सिंह के साथ आरएलडी के टिकट पर चुनाव में उतरी थीं. दोनों बुरी तरह से हार गए थे.

Next Article

Exit mobile version