केजरीवाल ने कहा, भाजपा पहले कहती थी विकास करेंगे अब कहती है धर्म परिवर्तन करेंगे

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच विधानसभा चुनाव के पहले जुबानी जंग तेज हो गयी है. जहां एक ओर पूर्व सीएम शीला दीक्षित के आप को समर्थन देने के बयान के बाद कांग्रेस में ही बवाल मचा हुआ है वहीं भाजपा ने इसपर आप को आड़े हाथ लिया है. भाजपा ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2015 11:45 AM

नयी दिल्ली : आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच विधानसभा चुनाव के पहले जुबानी जंग तेज हो गयी है. जहां एक ओर पूर्व सीएम शीला दीक्षित के आप को समर्थन देने के बयान के बाद कांग्रेस में ही बवाल मचा हुआ है वहीं भाजपा ने इसपर आप को आड़े हाथ लिया है.

भाजपा ने आप को कांग्रेस की बी टीम बताया है. भाजपा ने कहा दिल्लीवासियों को विधानसभा चुनावों में भाजपा को चुनना चाहिए और अन्य दोनों दलों को खारिज कर देना चाहिए.

भाजपा नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल ने माना है कि उनके द्वारा सीएम पद से इस्तीफा देना एक गलती थी. आपको बता दें कि भाजपा ने 63 वर्षों में ऐसी गलती कभी नहीं की है. यह दिखलाता है कि भाजपा एक परिपक्व पार्टी है. उसे शासन चलाने का पूरा अनुभव है. दिल्ली में स्वच्छ शासन केवल भाजपा ही दे सकती है.

केजरीवाल ने भी एक सभा में भाजपा पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा विकास करेंगे का नारा देती थी लेकिन अब वह धर्म परिवर्तन करेंगे का नारा देने लग गए हैं. उन्होंने कहा कि टक्कर केवल भाजपा और आप के बीच है. कांग्रेस कहीं नहीं है.

आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शीला दीक्षित के बयान पर कहा कि कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली है, इसलिए मतदाता उसे देकर अपना वोट बर्बाद नहीं करें.

केजरीवाल ने अपने 49 दिन के शासन को बेहतर बताते हुए कहा कि मोदी जी ने केवल विकास की बात की उनका विकास कहीं झलक नहीं रहा है. इससे अच्छा दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने केवल 49 दिनों में करके दिखाया.

Next Article

Exit mobile version