राजू श्रीवास्तव ने वृन्दावन के बांकेबिहारी मंदिर में झाडू लगाकर किया मोदी के अभियान का समर्थन

मथुरा : मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने वृन्दावन के सुप्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर में झाडू लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के प्रति अपना समर्थन प्रकट किया. वे शुक्रवार को यहां नववर्ष के अवसर पर अपने आराध्य के दर्शन करने के लिए आए हुए थे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने हाल की वाराणसी यात्रा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2015 8:28 AM

मथुरा : मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव ने वृन्दावन के सुप्रसिद्ध बांकेबिहारी मंदिर में झाडू लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान के प्रति अपना समर्थन प्रकट किया. वे शुक्रवार को यहां नववर्ष के अवसर पर अपने आराध्य के दर्शन करने के लिए आए हुए थे.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने हाल की वाराणसी यात्रा के दौरान अस्सी घाट पर सफाई करते हुए नामित किए गए नौ ख्यातिलब्ध लोगों में राजू श्रीवास्तव को भी शामिल किया था. उन्होंने मंदिर के आंगन से लेकर मंदिर के चबूतरे से होते हुए वीआईपी पार्किग तक सफाई की.

संवाददाताओं से मुलाकात में उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री ने इस महान कार्य के लिए मेरा नाम लिया तो मैं सो रहा था. जागने पर टीवी न्यूज से जानकारी मिली तो बडी शर्मिंदगी महसूस हुई. आखिर, जब प्रधानमंत्री ने इस काम का बीडा उठाया है तो हमें बिना किसी राजनीतिक सोच-विचार के ऐसे विषय पर उनका समर्थन करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि अब वे जिस भी शहर में अपने शो के लिए जाएंगे, वहां पहले सफाई अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरुक करेंगे. श्रीवास्तव ने कहा कि यह हम सबका दायित्व है कि देश को साफ-सुथरा रखें. यह पूरी तरह गैरराजनीतिक काम है, किसी पार्टी विशेष का काम नहीं. इसमें सभी को शामिल होना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version