फडणवीस के बाद गडकरी ने की संघ प्रमुख से मुलाकात

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज सुबह संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. वे अपनी स्कूटी पर सवार होकर नागपुर स्थित संघ के कार्यालय पहुंचे. दोनों के बीच मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली. महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री की रेस से खुद को अलग करने के बाद यह उनकी भागवत से पहली मुलाकात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 25, 2014 11:59 AM

मुंबई : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज सुबह संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की. वे अपनी स्कूटी पर सवार होकर नागपुर स्थित संघ के कार्यालय पहुंचे. दोनों के बीच मुलाकात करीब 15 मिनट तक चली. महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री की रेस से खुद को अलग करने के बाद यह उनकी भागवत से पहली मुलाकात थी.

भागवत से मुलाकात के बाद गडकरी ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुलाकात नहीं थी. हर दीवाली और दशहरे में वे संघ प्रमुख से मिलने के लिए आते हैं. जब पत्रकारों ने पूछा कि क्या उनसे महाराष्‍ट्र की राजनीति पर भी चर्चा हुई तो उन्होंने साफ कहा कि ऐसी कोई चर्चा मुलाकात के दौरान नहीं हुई.

इससे पहले बीती रात महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री पद की रेस में सबसे आगे चल रहे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से उनके दफ्तर में मुलाकात की. गडकरी के रेस से अपना नाम अलग करने के बाद फडणवीस का रास्ता साफ हो गया है.

गडकरी संघ मुख्‍यालय अपनी स्कूटी में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था. इस तरह से बिना हेलमेट पहनकर बाईक चलाने को लेकर वे विपक्षियों के निशाने पर आ गये. गौरतलब है कि आमिर खान के शो सत्मेव जयते में उन्होंने रोड सुरक्षा शो के दौरान हेटमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए कहा था.

Next Article

Exit mobile version