नरेंद्र मोदी ने सियाचिन में मनाई जवानों के साथ दीवाली

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली के मौके पर सैनिकों से मिलने और उनका हौसला बढ़ाने सियाचिन जा रहे हैं.मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा मैं दिवाली के मौके पर जवानों मिलने जा रहा हूं. मैं उनसे यह कहने जा रहा हूं कि हर एक परिस्थिति में देश आपके साथ है. मोदी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2014 7:49 AM

नयी दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिवाली के मौके पर सैनिकों से मिलने और उनका हौसला बढ़ाने सियाचिन जा रहे हैं.मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा मैं दिवाली के मौके पर जवानों मिलने जा रहा हूं. मैं उनसे यह कहने जा रहा हूं कि हर एक परिस्थिति में देश आपके साथ है.

मोदी ने कहा मेरा सौभाग्य है कि दिवाली के मौके पर मुझे जवानों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा. उन्होंने ट्वीट में मेहनत और लगन के साथ देश की रक्षा करने पर जवानों की तारीफ करते हुए कहा आप सभी सियाचिन की स्थिति से अच्छी तरह वाकिफ है इस परिस्थिति में भी हमारे जवान सीमा की रक्षा के लिए अपना जी जान लगा देते है.

मोदी ने ट्वीट पर देशवासियों को शुभकामनाएं भी दी. इसके बाद मोदी अपने तय कार्यक्रम के आधार पर कश्मीर पहुंचेंगे उन्होंने पहले से अपना कार्यक्रम तय कर रखा था जिसके तरह उन्होंने कश्मीर में बाढ़ पीड़ितों के साथ दिवाली मनाने की घोषणा की है. मोदी के इस दौरे के मद्देनजर कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.मोदी के कश्मीर दौरे को कई कट्टरपंथी समूह सांस्कृतिक हमला करार दे रहे हैं तो कई संगठन इसे स्वार्थ से जुड़ा बता रहे हैं. कट्टरपंथी गिलानी ने कहा मोदी कश्मीर में सिर्फ हिंदुत्व के एजेंडे को बढ़ाने के लिए आ रहे हैं.

उन्हें कश्मीर के लोगों की तकलीफ से कोई सरोकार नहीं है. अगर उन्हें हमारे तकलीफ की चिंता होती तो विदेशी संगठन से राहत कार्य की इजाजत देते. जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के चेयरमैन मोहम्मद यासीन मलिक ने भी इसे एक चुनावी स्टंट करार दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी को ईद के मौके पर कश्मीर का खयाल क्यूं नहीं आया. गौरतलब है कि मोदी अपने कम कार्यकाल में कश्मीर के दौरे पर कई बार जा चुके हैं.

Next Article

Exit mobile version