जहर से हुई सुनंदा पुष्कर की मौत, विसरा रिपोर्ट में हुआ खुलासा

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की इसी साल 17 जनवरी को दिल्ली के पांच सितारा होटल में रहस्यमय परिस्थिति में हुई मौत की विसरा रिपोर्ट तैयार हो गयी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत जहर से हुई है. यह रिपोर्ट 27 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 9, 2014 7:02 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की इसी साल 17 जनवरी को दिल्ली के पांच सितारा होटल में रहस्यमय परिस्थिति में हुई मौत की विसरा रिपोर्ट तैयार हो गयी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि उनकी मौत जहर से हुई है. यह रिपोर्ट 27 सितंबर को तैयार की गयी है. इसका खुलासा टीवी पत्रकार कार्तिकेय शर्मा ने अपने ट्विट में किया है. कार्तिकेय ने अपने ट्विट में इस रिपोर्ट की कॉपी अपने न्यूज चैनल के पास होने का दावा भी किया है.पुलिस को रिपोर्ट सौंप दी गयी है.

रिपोर्ट के अनुसार, सुनंदा पुष्कर बिल्कुल स्वस्थ थीं और उन्हें हृदय, फेफड़े, किडनी या लीवर से संबंधित कोई बीमारी नहीं थी. उनकी मौत जहर के कारण ही हुई थी. रिपोर्ट पर एम्स के तीन डॉक्टरों शशांक पुनिया, आदर्श कुमार व सुधीर गुप्ता का की हस्ताक्षर है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उनकी अंगों के सामान्य होने की बात कही गयी थी. सुनंदा के मौत वाले दिन शशि थरूर कांग्रेस के अधिवेशन में दिन भर व्यस्त थे.
उल्लेखनीय है कि पुष्कर की मौत के बाद मीडिया में यह खबरें आयी थी कि पुष्कर गहरी मानसिक संताप से गुजर रही थी. वह अपने पति शशि थरूर के पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ संबंधों को लेकर परेशान थीं और इस संबंध में मीडिया से बात करने के लिए उन्होंने कार्तिकेय से एसएमएस व अन्य माध्यमों से संपर्क करने की कोशिश की थी. लेकिन उस समय किसी अन्य खबर के कवरेज में कार्तिकेय के व्यस्त रहने के कारण वे पुष्कर से बात नहीं कर सके और इससे पहले ही सुनंदा की मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version