मोदी का अमेरिका दौरा, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वेयर में होगा संबोधन का सीधा प्रसारण

वाशिंगटन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान न्यूयार्क में करीब 20 हजार भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे और उनका यह भाषण टाइम्स स्क्वेयर क्षेत्र में सीधा प्रसारित किया जायेगा. मैनहट्टन, न्यूयॉर्क में मैडिसन स्क्वेयर गार्डन में 28 सितंबर को मोदी का भाषण टाइम्स स्क्वेयर में प्रसारित होगा. इस बड़े आयोजन की आयोजक इंडियन-अमेरिकन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2014 1:20 PM

वाशिंगटन : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान न्यूयार्क में करीब 20 हजार भारतीय-अमेरिकियों को संबोधित करेंगे और उनका यह भाषण टाइम्स स्क्वेयर क्षेत्र में सीधा प्रसारित किया जायेगा.

मैनहट्टन, न्यूयॉर्क में मैडिसन स्क्वेयर गार्डन में 28 सितंबर को मोदी का भाषण टाइम्स स्क्वेयर में प्रसारित होगा. इस बड़े आयोजन की आयोजक इंडियन-अमेरिकन कम्युनिटी फउंडेशन (आईसीएफ) इस संबंध में टाइम्स स्क्वेयर एलायंस के साथ एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर कर रही है.

न्यूयॉर्क शहर का केंद्र माने जाने वाले टाइम्स स्क्वेयर में बड़े पर्दों पर सीधे दिखाए जाने वाले मोदी के संबोधन में अंग्रेजी में उपशीर्षक होंगे.
आयोजन से जुडे लोगों ने बताया कि ऑडियो के लिए या सीधे भाषण सुनने के लिए लोग या तो टोल फ्री नंबर डायल कर सकते हैं या फिर अपने स्मार्ट फोन पर एक एप इस्तेमाल कर सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version