रेलगेट : पवन बंसल ने व्यक्तिगत पेशी से मांगी छूट

नयी दिल्ली : पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने आज विशेष अदालत से स्वास्थ्य आधार पर व्यक्तिगत पेशी से छूट मांगी. उन्हें रेलवे में पद के लिए 10 करोड़ रुपये की रिश्वत के मामले में गवाह के रुप में तलब किया गया था. बंसल के वकील पुनीत अहलूवालिया ने विशेष सीबीआई न्यायाधीश स्वर्ण कांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2014 1:14 PM

नयी दिल्ली : पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने आज विशेष अदालत से स्वास्थ्य आधार पर व्यक्तिगत पेशी से छूट मांगी. उन्हें रेलवे में पद के लिए 10 करोड़ रुपये की रिश्वत के मामले में गवाह के रुप में तलब किया गया था.

बंसल के वकील पुनीत अहलूवालिया ने विशेष सीबीआई न्यायाधीश स्वर्ण कांत शर्मा के समक्ष आवेदन दायर किया और कहा कि कांग्रेस नेता वायरल बुखार से पीडित हैं और सुनवाई की अगली तारीख को अदालत के समक्ष पेश होंगे. उन्होंने कहा, वह (बंसल) वायरल बुखार से पीडि़त हैं.

जब भी अदालत उन्हें आने के लिए निर्देश देगी, वह पेश होंगे. अदालत ने हालांकि कहा कि वह आवेदन पर पूर्वाह्न 11 बजकर 30 मिनट पर सुनवाई करेगी. रिश्वत का मामला प्रकाश में आने के बाद बंसल ने रेल मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था.

मामले में उनका नाम अभियोजन के गवाह के रुप में रखा गया. इस मामले में उनका भांजा विजय सिंगला रेलवे बोर्ड के निलंबित सदस्य महेश कुमार और अन्य के साथ आरोपियों में से एक है.

Next Article

Exit mobile version