विधानसभा चुनाव : संघर्ष यात्रा निकालेगी मुंडे की बेटी

मुंबई : दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज्‍य भर में 27 अगस्‍त को ‘संघर्ष यात्रा’ निकालेगी.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र फडनवीस और विधान परिषद् में विपक्ष के नेता विनोद तावडे ने यहां संवाददाताओं को बताया कि 14 दिनों तक चलने वाली यह यात्रा महाराष्ट्र के 21 जिलों के 71 विधानसभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 10:59 AM
मुंबई : दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनाव से पहले राज्‍य भर में 27 अगस्‍त को ‘संघर्ष यात्रा’ निकालेगी.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र फडनवीस और विधान परिषद् में विपक्ष के नेता विनोद तावडे ने यहां संवाददाताओं को बताया कि 14 दिनों तक चलने वाली यह यात्रा महाराष्ट्र के 21 जिलों के 71 विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और यह 3000 किलोमीटर की दूरी तय करेगी.
यह यात्रा बुलढाना जिले के सिंडखेद से शुरु होगी. सिंडखेद छत्रपति शिवाजी महाराज की मां राजमाता जीजाउ की जन्मस्थली है. हाल ही में खबरें आयी थी कि लोकसभा उपचुनाव में पंकजा चुनाव लडने की इच्छुक नहीं है. यह सीट उनके पिता के निधन के कारण खाली हुयी है. राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा था कि अगर मुंडे के परिवार का कोई व्यक्ति यहां से चुनाव लडता है तो उनकी पार्टी अपना प्रत्याशी खडा नहीं करेगी.

Next Article

Exit mobile version