Shaheen Bagh Protest: गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगी शाहीन बाग में CAA का विरोध कर रहीं महिलाएं

नयी दिल्ली : संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बैठी शाहीन बाग की महिलाओं ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे शाहीन बाग की महिलाएं अपने सवालों के साथ अमित शाह से मुलाकात करेंगी. गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2020 4:41 PM

नयी दिल्ली : संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दिल्ली में विरोध प्रदर्शन पर बैठी शाहीन बाग की महिलाओं ने गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का फैसला लिया है. जानकारी के अनुसार दोपहर दो बजे शाहीन बाग की महिलाएं अपने सवालों के साथ अमित शाह से मुलाकात करेंगी. गृह मंत्री के आवास पर यह मुलाकात होगी.

सूत्रों की मानें तो प्रदर्शनकारियों की मांग होगी कि यह कानून वापस लिया जाए. दूसरी तरफ अमित शाह ने भी कहा था इस कानून को लेकर जिसके मन में भी कोई सवाल है वह मुझसे मुलाकात कर सकता है. शाह ने कहा कि जिस किसी को भी सीएए को लेकर आपत्ति है, वह उनसे बात करने के लिए तैयार हैं.
शाहीन बाग में दिसंबर से ही धरने पर बैठी महिलाएं सीएए के साथ ही एनआरसी और एनपीआर का भी विरोध कर रही हैं. महिलाओं ने अब गृहमंत्री से मिलकर अपनी बात रखने का फैसला किया है. यह भी जानकारी आ रही है कि प्रदर्शनरकरियों के बीच इसे लेकर मतभेद है और एक गुट मीटिंग करने के पक्ष में और दूसरा विरोध में है. आज यह तय कर लिया जाएगा कि कौन-कौन इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल होगा. उनका कहना है कि हमारे बुलाने से गृह मंत्री और पीएम मोदी शाहीन बाग नहीं आए लेकिन हमारी सरकार से हमें मिलने के लिए 3 दिन का वक्त दिया गया है. हम सब कल अमित शाह से मिलने जरूर जाएंगे.

Next Article

Exit mobile version