भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मनोज तिवारी औऱ पार्टी महासचिवों के साथ की बैठक

नयी दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को दिल्ली प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की. यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब दो दिन पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. नड्डा के साथ इस बैठक में पार्टी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 1:42 PM
नयी दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बृहस्पतिवार को दिल्ली प्रदेश पार्टी अध्यक्ष मनोज तिवारी एवं पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की. यह बैठक ऐसे समय में हुई है जब दो दिन पहले ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है. नड्डा के साथ इस बैठक में पार्टी के संगठन मंत्री बीएल संतोष भी मौजूद थे.
सूत्रों ने बताया कि यह बैठक करीब दो घंटे चली और इसमें भाजपा के लगभग सभी महासचिवों ने हिस्सा लिया. सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में चुनाव एवं संगठन सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई और पार्टी नेताओं ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के वोट शेयर बढ़ने का भी उल्लेख किया.
बुधवार को भी नड्डा ने पार्टी महासचिवों के साथ बैठक की थी और चुनाव परिणाम पर चर्चा की थी. गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 70 में से 62 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि भाजपा महज आठ सीटें ही जीत सकी थी.
जसजस

Next Article

Exit mobile version