भाजपा सांसद तेजस्वी ने कहा- बहुसंख्यक रहें सतर्क, लौट कर आ सकता है मुगल राज

नयी दिल्लीः भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन की आलोचना करते हुए बड़ा बयान दिया है. उनके बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है. तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग प्रदर्शन का जिक्र कर कहा कि बहुसंख्यक समुदाय को सतर्क हो जाना चाहिए, है नहीं तो देश में फिर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 11:07 AM

नयी दिल्लीः भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग में चल रहे सीएए विरोधी प्रदर्शन की आलोचना करते हुए बड़ा बयान दिया है. उनके बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है. तेजस्वी सूर्या ने शाहीन बाग प्रदर्शन का जिक्र कर कहा कि बहुसंख्यक समुदाय को सतर्क हो जाना चाहिए, है नहीं तो देश में फिर मुगल शासन लौट सकता है.

सूर्या के इस बयान पर लोकसभा में खूब हंगामा मचा था. वो लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव चर्चा के दौरान बोल रहे थे. सूर्या ने वर्षों से लंबित समस्याओं को सुलझाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा कि पुराने घावों को भरे बिना न्यू इंडिया का निर्माण नहीं हो सकता है.

साथ ही कहा कि सीएए पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से प्रताड़ित होकर आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का कानून है, यह किसी की नागरिकता ले नहीं सकता. उन्होंने कहा कि विपक्ष भी जानता है कि सीएए का यहां किसी से कोई लेनादेना नहीं है, उसके बाद भी विरोध किया जा रहा है जो निराशाजनक है.

Next Article

Exit mobile version