AIMIM नेता ओवैसी का बयान- आठ अक्टूबर के बाद शाहीन बाग बन सकता है जलियांवाला बाग

नयी दिल्लीः एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा-विवादों में रहते हैं. इस बार ओवैसी ने शाहीनबाग को लेकर एक बयान दिया है जिसपर राजनीति तेज हो सकती है. एआईएमआईएम सांसद ने आशंका जताई है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान(आठ फरवरी ) के बाद शाहीन बाग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2020 8:39 AM
नयी दिल्लीः एआईएमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा-विवादों में रहते हैं. इस बार ओवैसी ने शाहीनबाग को लेकर एक बयान दिया है जिसपर राजनीति तेज हो सकती है. एआईएमआईएम सांसद ने आशंका जताई है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान(आठ फरवरी ) के बाद शाहीन बाग को भाजपा जलियांवाला बाग बना देगी. शाहीन बाग वो जगह है जहां नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ पिछले 50-60 दिनों से लोग धरने पर बैठे हैं.
बुधवार को संसद की कार्यवाही में भाग लेने के बाद बाहर निकले असदुद्दीन ओवैसी ने मीडिया के पूछने पर कहा कि दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान है. इसके बाद भाजपा शाहीन बाग में गोलियां चलवा देगी. वह शाहीन बाग को जलियावालां बाग में बदल देंगे. भाजपा के एक मंत्री ने ही गोली मारने के नारे लगवाए हैं. इसलिए सरकार को इस मामले पर जवाब देना चाहिए.
राम मंदिर फैसले पर क्या बोले
केंद्र सरकार की ओर से राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट की घोषणा के बाद एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दिल्ली चुनाव के लिए आखिरी पत्ता चला है, लेकिन दिल्ली की जनता को इन घोषणाओं से फर्क नहीं पड़ने वाला है. ओवैसी ने कहा कि जिन्होंने मस्जिद को शहीद किया था, जिनके ऊपर क्रिमिनल केस चल रहा है उनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पद्म श्री अवार्ड से नवाजा है. ओवैसी ने कहा कि हम अपनी मस्जिद को याद रखेंगे, हम बाबरी मस्जिद को नहीं भूलेंगे.

Next Article

Exit mobile version