अनुराग ठाकुर को ओवैसी मे ललकारा, कहा- जहां बुलाओ,आने को तैयार, मुझे मारो गोली

नयी दिल्लीः भाजपा नेता व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ बयान पर विवाद फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ठाकुर पर हमला बोलते हुए उन्हें चुनौती दी है कि वह कोई जगह बताएं और उसी जगह उन्हें गोली मारें. ओवैसी ने कहा है कि वे गोली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2020 9:16 AM
नयी दिल्लीः भाजपा नेता व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के ‘गोली मारो’ बयान पर विवाद फिलहाल थमता नहीं दिख रहा है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने ठाकुर पर हमला बोलते हुए उन्हें चुनौती दी है कि वह कोई जगह बताएं और उसी जगह उन्हें गोली मारें. ओवैसी ने कहा है कि वे गोली खाने खाने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही एआईएमआईएम प्रमुख ने अनुराग ठाकुर के बहाने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.
असदुद्दीन ओवैसी ने मुंबई में नागरिकता कानून के खिलाफ जारी प्रोटेस्ट में पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागरिकता कानून पर जनता से झूठ बोल रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पीएम एनपीआर और एनआरसी पर झूठ बोल रहे हैं.
मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं. राहुल गांधी या ममता बनर्जी से डिबेट न करें. मेरे साथ डिबेट करें. आप मेरे सवालों के जवाब नहीं दे पाएंगे. वो यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जुल्म और धमकी वाले ये बयान किसी मंत्री के नहीं हो सकते. इसके पीछे किसी की सोच है. वो कोई और नहीं हिंदुस्तान के वजीर-ए-आजम के ही हैं.
ओवैसी ने आगे कहा कि यह वतन को बचाने और गांधी के उसूलों को जिंदा रखने की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि आज हमें बीजेपी छोड़ो का नारा लगाना पड़ेगा.

Next Article

Exit mobile version