निलंबित DSP दविंदर सिंह, चार अन्य को 15 दिन की NIA हिरासत में भेजा गया

जम्मू : आतंकवादियों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक दविंदर सिंह को गुरुवार को यहां एक विशेष अदालत में पेश किया गया जहां से उसे और चार सह-आरोपियों को 15 दिन की एनआईए हिरासत में भेज दिया गया. एनआईए ने सिंह के साथ गिरफ्तार हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी के भाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 7:47 PM

जम्मू : आतंकवादियों की मदद करने के आरोप में गिरफ्तार जम्मू-कश्मीर पुलिस के उपाधीक्षक दविंदर सिंह को गुरुवार को यहां एक विशेष अदालत में पेश किया गया जहां से उसे और चार सह-आरोपियों को 15 दिन की एनआईए हिरासत में भेज दिया गया.

एनआईए ने सिंह के साथ गिरफ्तार हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादी के भाई सैयद इरफान को भी गुरुवार गिरफ्तार कर लिया और उसे भी अदालत में पेश किया. अधिकारियों ने बताया कि सिंह को उन दो आतंकवादियों के साथ विशेष एनआईए अदालत में पेश किया गया जिन्हें वह जम्मू-कश्मीर से बाहर भेजने में मदद कर रहा था. इनके दो सहयोगियों को भी अदालत में पेश किया गया. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने सभी पांच लोगों से पूछताछ के लिए उनकी 15 दिन की हिरासत मांगी. अदालत ने आग्रह स्वीकार कर लिया.

आरोपियों को बख्तरबंद वाहन में अदालत लाया गया. उनके चेहरे ढके हुए थे. अदालत परिसर के बाहर कई मीडियाकर्मी मौजूद थे. गत सप्ताहांत जांच अपने हाथ में लेने वाली एनआईए इन लोगों को दक्षिण कश्मीर के कुलगाम से बुधवार को यहां लेकर आयी थी. गिरफ्तारी के बाद दविंदर सिंह को निलंबित किया जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version