जेएनयू हिंसा मामले में 3 और शिकायतों दर्ज, संदिग्धों की हुई पहचान

नयी दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश हमलावरों के प्रवेश और छात्रों सहित 34 लोगों पर हमले की घटना के मामले में 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं. दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो गुरुवार को 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं और अब तक कुल 14 शिकायतें मामले को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2020 10:18 AM

नयी दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में नकाबपोश हमलावरों के प्रवेश और छात्रों सहित 34 लोगों पर हमले की घटना के मामले में 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं. दिल्ली पुलिस सूत्रों की मानें तो गुरुवार को 3 और शिकायतों दर्ज की गई हैं और अब तक कुल 14 शिकायतें मामले को लेकर दर्ज की गईं हैं.

इधर, दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने कहा कि उसने इस हमले के संबंध में कुछ संदिग्धों की पहचान की है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि उन्होंने दो व्हाट्सएप समूहों के कम से कम 70 एडमिन की पहचान की है, जिन समूहों में कथित तौर पर जेएनयू छात्र संघ (जेएनयूएसयू) के सदस्यों पर हमले की योजना बनायी गयी थी.

पुलिस के अनुसार, वे रविवार को हमला करने वालों की पहचान करने के बहुत करीब है और कुछ संदिग्धों की पहचान कर ली गयी है. पुलिस ने अब तक विश्वविद्यालय के 100 से अधिक लोगों से बात की है, जिनमें छात्र, शिक्षक, वार्डन और गवाह शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version