CAB पर राहुल गांधी का बड़ा बयान, जानिए विधेयक पर क्या कहा

नयी दिल्ली: नागरिकता संसोधन विधेयक लोकसभा से पारित हो गया. लेकिन तमाम विपक्षी पार्टियां इस बिल का पुरजोर विरोध कर रही हैं. केवल विपक्षी पार्टियां ही नहीं बल्कि पूर्वोत्तर राज्यों सहित देश के अन्य हिस्सों से भी इस बिल के विरोध में आवाज उठने का सिलसिला जारी है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 9:09 AM

नयी दिल्ली: नागरिकता संसोधन विधेयक लोकसभा से पारित हो गया. लेकिन तमाम विपक्षी पार्टियां इस बिल का पुरजोर विरोध कर रही हैं. केवल विपक्षी पार्टियां ही नहीं बल्कि पूर्वोत्तर राज्यों सहित देश के अन्य हिस्सों से भी इस बिल के विरोध में आवाज उठने का सिलसिला जारी है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि ये विधेयक भारतीय संविधान की मूल भावना के खिलाफ है जिसमें लिखा है कि भारत एक विविधतापूर्ण, पंथनिरपेक्ष राष्ट्र होगा.

सीएबी पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया

अब, इस मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष वायनाड से सांसद राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आयी है. अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट में राहुल गांधी ने लिखा कि नागरिकता संसोधन विधेयक भारतीय संविधान पर हमला है. उन्होंने कहा कि जो भी लोग इस बिल का समर्थन कर रहे हैं वो हमारे राष्ट्र की नींव को नष्ट करने का प्रयास कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version