फिसलने से उमा भारती के पैर में फ्रैक्चर, अस्पताल में भर्ती

ऋषिकेश : भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ऋषिकेश के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गयीं, जिसके बाद उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश के निकट ब्रहमपुरी आश्रम में कल दोपहर उमा फिसल गयीं, जिससे उनके पांव में सूजन आ गयी और काफी दर्द भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2019 8:39 PM

ऋषिकेश : भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ऋषिकेश के एक आश्रम में फिसलने से चोटिल हो गयीं, जिसके बाद उन्हें जौलीग्रांट स्थित हिमालयन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश के निकट ब्रहमपुरी आश्रम में कल दोपहर उमा फिसल गयीं, जिससे उनके पांव में सूजन आ गयी और काफी दर्द भी हुआ. अस्पताल सूत्रों के अनुसार, सुबह उन्हें जांच के लिए अस्पताल लाया गया जहां पता चला कि उनके बायें पैर में दो जगह फ्रैक्चर हुआ है. पूर्व केंद्रीय मंत्री भारती ने स्वयं इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है.। अपने ट्वीट ने उन्होंने कहा, योग्य डाक्टरों की टीम ने मुझे अस्पताल से छोड़ा ही नहीं. अब मैं अस्पताल में 24 घंटे के लिए भर्ती हूं. पांव में प्लास्टर चढ़ चुका है जो डेढ़ महीने तक रहेगा. भारती फिलहाल गौमुख से गंगासागर तक गंगा की यात्रा कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version