अर्थव्यवस्था पर बोले केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगदी : लोग शादी कर रहे हैं, एयरपोर्ट और ट्रेन फुल है, सब ठीक है…

नयी दिल्ली : भारतीय अर्थव्यवस्था में छायी नरमी के बचाव में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगदी ने भी बयान दिये हैं. उन्होंने अर्थव्यवस्था की नरमी पर विपक्षी नेताओं की आलोचनाओं को नकारते हुए कहा कि हवाई अड्डे और ट्रेनें भरी हुई हैं, लोग शादी कर रहे हैं, यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 15, 2019 6:49 PM

नयी दिल्ली : भारतीय अर्थव्यवस्था में छायी नरमी के बचाव में कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के बाद शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगदी ने भी बयान दिये हैं. उन्होंने अर्थव्यवस्था की नरमी पर विपक्षी नेताओं की आलोचनाओं को नकारते हुए कहा कि हवाई अड्डे और ट्रेनें भरी हुई हैं, लोग शादी कर रहे हैं, यह इस बात की ओर इशारा करते हैं कि देश में सबकुछ ठीक है.

दरअसल, टुंडा खुर्जा डेडीकेटेड पूर्वी कॉरिडोर का निरीक्षण करने के दौरान उन्होंने कहा कि हवाईअड्डे भरे हुए हैं. ट्रेनें भरी हैं, लोग शादी कर रहे हैं. कुछ लोग कुछ और नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रत्येक तीन साल के अंतराल में अर्थव्यवस्था में गिरावट आती है. यह एक चक्र है. इसके बाद अर्थव्यवस्था में दोबारा तेजी आती है.

गौरतलब है कि इससे पहले, केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अर्थव्यवस्था पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने मंदी की बात खारिज करते हुए फिल्मों की धुआंधार कमाई का उदाहरण दिया. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि दो अक्टूबर को रिलीज तीन फिल्मों ने करोड़ों रुपये की कमाई की है. अर्थव्यवस्था दुरुस्त है, तभी तो फिल्मों ने इतनी कमाई की है.

रविशंकर प्रसाद के बयान के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी कहा था कि वाहन क्षेत्र में नरमी के कारणों में युवाओं की सोच में बदलाव आना भी है. लोग अब खुद का वाहन खरीदकर मासिक किस्त देने की बजाय ओला और उबर जैसी ऑनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाताओं के जरिये वाहनों की बुकिंग को तरजीह दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version