बोले रणदीप सुरजेवाला- निर्णय का सम्मान, कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के पक्ष में

नयी दिल्ली : कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है. यह बात पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मामले पर फैसला आने के बाद कही. इधर, कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने शनिवार को कहा कि वह अयोध्या मामले पर आये उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करती […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2019 12:51 PM

नयी दिल्ली : कांग्रेस राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है. यह बात पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मामले पर फैसला आने के बाद कही. इधर, कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारण इकाई कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने शनिवार को कहा कि वह अयोध्या मामले पर आये उच्चतम न्यायालय के फैसले का सम्मान करती है और अब सभी को शांति एवं सौहार्द सुनिश्चित करना चाहिए.

सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद जारी बयान में कहा गया कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अयोध्या मामले में उच्चतम न्यायालय के निर्णय का सम्मान करती है. पार्टी ने कहा कि हम सभी संबंधित पक्षों और सभी समुदायों से निवेदन करते हैं कि वे भारत के संविधान में स्थापित ‘‘सर्वधर्म समभाव” तथा भाईचारे के उच्च मूल्यों को निभाते हुए अमन-चैन का वातावरण बनाए रखें.

उसने आह्वान किया कि हर भारतीय की जिम्मेदारी है कि हम सब देश की सदियों पुरानी परस्पर सम्मान और एकता की संस्कृति एवं परंपरा को जीवंत रखें.

Next Article

Exit mobile version