हारियाणा में सोनिया गांधी की एक मात्र होने वाली रैली को किया गया रद्द

नयी दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी दल अपना दमखम दिखाने में जुटे हैं. कांग्रेस पार्टी की मुखिया सोनिया गांधी की आज यहां एक मात्र रैली होनी थी, जिसे भी रद्द कर दिया गया है. सोनिया गांधी ”किसी कारणवश” हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शुक्रवार को होने जा रही चुनावी जनसभा में शामिल नहीं हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 2:27 PM

नयी दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी दल अपना दमखम दिखाने में जुटे हैं. कांग्रेस पार्टी की मुखिया सोनिया गांधी की आज यहां एक मात्र रैली होनी थी, जिसे भी रद्द कर दिया गया है. सोनिया गांधी ”किसी कारणवश” हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शुक्रवार को होने जा रही चुनावी जनसभा में शामिल नहीं हो पाएंगी और इस रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे.

हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ट्वीट कर कहा कि आज महेंद्रगढ़ में राहुल गांधी जनता से संवाद करने पहुंच रहे हैं. किसी कारणवश कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आने में असमर्थ हैं. ट्वीट में कहा गया है कि आपसे निवेदन है कि इस जन सभा में पहुंच कर कांग्रेस परिवार को अपना समर्थन दें.” दरअसल, पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष बनने के बाद सोनिया की यह पहली चुनावी सभा होने वाली थी जिसपर सबकी निगाह टिकी हुई थी.

Next Article

Exit mobile version