तहसीन और जिया अब भी आतंकवादी हमले की रच रहे हैं साजिश

नयी दिल्ली:एनआइए ने शुक्रवार को कहा विशेष अदालत से कहा कि इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आतंकवादी तहसीन अख्तर और जिया-उर-रहमान पाकिस्तान में अपने आकाओं की मदद से अब भी भारत में विभिन्न जाने माने स्थानों और विशेष तौर पर राष्ट्रीय राजधानी में आतंकवादी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं. हालांकि, जांच एजेंसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2014 7:08 AM

नयी दिल्ली:एनआइए ने शुक्रवार को कहा विशेष अदालत से कहा कि इंडियन मुजाहिद्दीन के संदिग्ध आतंकवादी तहसीन अख्तर और जिया-उर-रहमान पाकिस्तान में अपने आकाओं की मदद से अब भी भारत में विभिन्न जाने माने स्थानों और विशेष तौर पर राष्ट्रीय राजधानी में आतंकवादी हमले को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं.

हालांकि, जांच एजेंसी ने इस बात का ब्योरा नहीं दिया कि इस साल मार्च में अपनी गिरफ्तारी के बाद से एनआइए, एनआइए की हैदराबाद इकाई और दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ में रहने के बावजूद कैसे दोनों आरोपी आतंकवादी हमला करने की साजिश रच रहे हैं.

एनआइए ने जांच की अवधि 90 से बढ़ा कर 180 दिन करने की मांग की. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जिला न्यायाधीश आयी एस मेहता को सूचित किया कि उन्होंने इंडियन मुजाहिद्दीन के लोगों के खिलाफ भरोसेमंद सूचना जुटाने के लिए नेपाल को अनुरोध पत्र भेजा है और यूएई में सक्षम प्राधिकारों से संपर्क किया है, क्योंकि आरोपियों को आतंकवादी कृत्यों के लिए वहां से धन मिलता था.

Next Article

Exit mobile version