पाकिस्तान और श्रीलंका बीच खेला जाने वाला एकदिवसीय मुकाबला एक दिन के लिए टला

कराची : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले जाने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को भारी बारिश के कारण एक दिन के लिये टाल दिया गया है. कराची के नेशनल स्टेडियम में खेली जा रही तीन मैचों की शृंखला का पहला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. भारी बारिश के कारण मैदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2019 6:15 PM

कराची : पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार को खेले जाने वाले दूसरे एकदिवसीय मैच को भारी बारिश के कारण एक दिन के लिये टाल दिया गया है.

कराची के नेशनल स्टेडियम में खेली जा रही तीन मैचों की शृंखला का पहला मुकाबला भी बारिश की भेंट चढ़ गया था. भारी बारिश के कारण मैदान की आउटफील्ड गीली है और रविवार को खेले जाने वाले मैच को सोमवार के लिए टाल दिया गया। मैच टलने से कराची को 10 साल में पहली बार एकदिवसीय मैच की मेजबानी के लिए अब और इंतजार करना होगा.

पीसीबी ने कहा कि यह फैसला श्रीलंका क्रिकेट से सलाह के बाद लिया गया. पीसीबी से जारी बयान में कहा गया, यह फैसला इसलिए लिया गया ताकि मैदानकर्मियों को मैदान तैयार करने का मौका मिल सके. उन्हें इसके लिए दो दिन लगेंगे.

आईसीसी ने भी इसकी जानकरी दी , पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार 29 सितंबर को खेले जाने वाले मैच को बारिश के कारण सोमवार 30 सितंबर के लिए टाल दिया गया.

बारिश के कारण शृंखला का पहला मैच भी धुल गया था. उन्होंने चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, क्या आपने कभी इतनी भारी बारिश के बारे में सुना है जिसने दो दिन पहले ही मैच को धो दिया हो?.

Next Article

Exit mobile version